तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में होगी ‘दया बेन’ की वापसी

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी काफी समय से शो से गायब हैं। शो में उनकी वापसी को लेकर खबरें आती रहती हैं, लेकिन अभी तक वह शो में नजर नहीं आईं। अब दिशा को लेकर नई खबर सामने आई है कि वह जल्द ही शो में दिखेंगी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 12 साल पूरे होने वाले हैं और शो के 3000 एपिसोड्स पूरे हो जाएंगे। खबरों की मानें तो शो के 12 साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन रखा जाएगा जिसमें दिशा वकानी नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी इस बारे में ना तो शो के प्रोड्यूसर का कोई बयान आया है और ना ही दिशा ने इस बारे में कुछ कहा है।

बता दें कि दिशा साल 2017 में मातृत्व अवकाश पर गई थीं और तब से अभी तक वह शो में नजर नहीं आई हैं। कई बार खबरें आईं कि दिशा की जगह किसी और को लिया जाएगा, लेकिन अभी तक ना तो दिशा की जगह किसी और को लिया गया और ना ही दिशा वापस आईं।

शो की बात करें तो जल्द ही शो की शूटिंग शुरू की जाएगी। प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि शो की पूरी टीम सारे नियमों को फॉलो करते हुए शूट करेगी।

असित ने कहा था, शो के फैन्स काफी समय से नए एपिसोड्स का इंतजार कर रहे थे। लॉकडाउन में हमारा शो देखकर काफी लोगों को चेहरे पर हंसी आई। हमारा शो 12 साल से दर्शकों को हंसा रहा है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!