अपडेट : प्रेम प्रसंग में हुई थी रेलवे कर्मी की हत्या, पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने रेलवे कर्मी चंदन की उसके ससुराल रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के बिचपई गाँव में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव की गुत्थी को सुलझा लिया है। हत्याकांड में शामिल रेलवे कर्मी की पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते रेलवे कर्मी चंदन की हत्या उसी की पत्नी प्रियंका और उसके प्रेमी कृष्णा चौहान पुत्र रामकृत चौहान नि0 फुलाइच, तरवा-आजमगढ़ ने मिलकर की थी और शव को लटकाकर आत्महत्या दिखाने की कोशिश किया था।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी ओ0पी0सिंह ने बताया कि “05/06 जून की रात्रि को थाना राबर्टसगंज के ग्राम बिचपई में चन्दन कुमार पुत्र स्व0 शंकर निवासी ग्राम बिचपई थाना रॉबर्ट्सगंज की मृत्यु हो जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके सम्बन्ध में मृतक के भाई चन्द्रशेखर की तहरीर के आधार पर मृतक की पत्नी प्रियंका उर्फ पिंकी, ससुर परमेश्वर भारती, सास चमेली, साले पिन्टू तथा पत्नी के प्रेमी कृष्णा चौहान के विरूद्ध थाना राबर्टसगंज में मु0अ0सं0 409/2020 धारा 302/201 भा0द0वि0 का अभियोग पंजीकृत जाँच की गई तो प्रथम दृष्टया मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी की हत्याकांड में संलिप्तता सामने आई। जिसके आधार पर आज मुखबिर की सूचना पर सुबह 10:00 बजे रोडवेज बस स्टैण्ड के पास से मृतक की पत्नी प्रियंका व प्रेमी कृष्णा चौहान को गिरफ्तारी कर लिया गया। वहीं पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी पत्नी प्रियंका के बताया की कृष्णा चौहान से उसकी दोस्ती थी और 05/06 जून की रात्रि को कृष्णा चौहान मृतक के घर आया हुआ था, जिसे मृतक ने देख लिया था। वाद-विवाद होने पर प्रियंका व कृष्णा चौहान ने मिल कर मृतक चन्दन कुमार का गला रस्सी से कस कर हत्या कर दिया। अभी विवेचना जारी है और विवेचना के आधार पर अन्य अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

हत्याकाण्ड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम का विवरण –

1. प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा थाना राबर्टसगंज

2. उ0नि0 ज्ञानेन्द्र सिंह प्रभारी एसओजी

3. उ0नि0 योगेन्द्र कुमार सिंह चौकी प्रभारी रॉबर्ट्सगंज

4. म0उ0नि0 पुजा कौर थाना रॉबर्ट्सगंज

5. हे0का0 विजय शंकर, का0 रविकान्त सरोज, म0का0पुजा खरवार थाना रॉबर्ट्सगंज

6. हे0का0 जगदीश मौर्या, हे0का0 जितेन्द्र पाण्डेय, हे0का0 विरेन्द्र कुशवाहा, का0 हरिकेश यादव, का0 जितेन्द्र यादव, का0 रितेश पटेल एसओजी टीम



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!