फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में एक चालाक को चालाकी से हराते हुए नजर आएंगे बिग बी

बॉलीवुड फिल्मस्टार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। अब दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे हैं। रिलीज से 2 दिन पहले अमिताभ ने फिल्म को लेकर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है।

बिग बी ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, किसी चालाक को चालाकी से कैसे हराते हैं देखिए दो दिनों में। ऐसे में फैन्स उन्हें फिल्म गुलाबो सिताबो के लिए ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। अमिताभ की इस पोस्ट को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

शख्स ने गर्लफ्रेंड के साथ भागने के लिए सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने कहा- क्यों ना साथ में दोनों के परिवार को भी भेज दूं?
गौरतलब है कि फिल्म का निर्देशन सूजित सरकार ने किया है। यह पहली फिल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन ने साथ में किया है। इसमें आयुष्मान और अमिताभ के अलावा विजय राज और बृजेंद्र काला जैसे एक्टर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी लखनऊ में बेस्ड है। इसमें एक किराएदार और मकान मालिक के बीच की लड़ाई को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया जाएगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!