बृहन्मुंबई महानगरपालिका के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर की कोरोना वायरस से मौत

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। वे 54 साल के थे । 2 से 3 दिन पहले उनका कोरोना का टेस्ट हुआ था । हालांकि, उनमें कोरोना के लक्षण नहीं थे । मंगलवार सुबह उनकी तबीयत खराब हो गई थी । घर पर जब तक डॉक्टरों की टीम पहुंची तब तक उनकी मौत हो गई । उनके परिवार के तीन सदस्यों को क्वारनटीन कर दिया गया है ।

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर जारी है । आम से खास लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं । देश में सबसे ज्यादा मरीज अभी महाराष्ट्र में हैं।सोमवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 2553 नए मामले सामने आए और 109 लोगों की मौत हुई ।

अब तक कुल मौतों का आंकड़ा देखें तो यह 3169 पर पहुंच गया है और कोरोना के कुल केस की तादाद 88528 हो गई है । हालांकि एक्टिव केस की संख्या कुल मामलों से लगभग आधी है. महाराष्ट्र में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 44374 है । अब तक 40975 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं । मुंबई की जहां तक बात है तो यहां कोरोना के 50085 मामले हैं । मुंबई में अब तक इस बीमारी से 1702 लोगों की मौत हुई है ।

मुंबई में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 26345 है। पिछले 24 घंटे के आंकड़े देखें तो मुंबई में 311 नए मामले सामने आए हैं और 64 लोगों की मौत हुई है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!