प्रेम-प्रसंग को लेकर युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर नगर क्षेत्र के मोहल्ला परा में बीती रात उस समय हड़कम्प मच गया जब प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक की हत्या हो गयी । घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

जानकारी के मुताबिक मोहल्ला परा निवासी शिवम पुत्र बाबूराम कश्यप (20) वर्ष जो दोनों पैरों से विकलांग है उसका अपने ही मोहल्ले की एक लड़की से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था । दोनों का चोरी-छिपे मिलना-जुलना अकसर होता रहता था । बीती रात लड़की ने अपने प्रेमी शिवम को फोन कर घर बुलाया। शिवम उसके घर पहुंचा ही था कि लड़की के घर वाले जग गए और उसे पकड़ लिया । बताया जा रहा है कि लड़कीं के घर वाले शिवम की जमकर धुनाई कर दी जिससे वह अचेत हो गया । घटना की सूचना जैसे ही शिवम के परिजनों को हुई भाग कर मौके पर पहुंचे और अचेत अवस्था में घायल पड़े शिवम को लेकर नगर के एक निजी प्राइवेट अस्पताल में ले गए जहां उसकी मौत हो गई ।

पुलिस को उक्त घटना की सूचना मिली तो कोतवाली प्रभारी धनंजय सिंह अपनी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाने के साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया । उधर पुलिस ने लड़की के पिता-माता,भाई व लड़की को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है । तथा उधर एसपीआरए व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने भी घटनास्थल का तत्काल दौरा किया तथा कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए ।
कोतवाली प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया है कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!