संदिग्ध परिस्थिति में मासूम की मौत, रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शव, हड़कम्प

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला । तहसील आंवला में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, रविवार को बर शेर सिकंदरपुर में एक बच्चे की लाश तालाब किनारे मिलने की घटना का खुलासा अभी पुलिस कर भी नहीं पाई थी कि आज रेलवे ट्रैक के किनारे एक मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गयी । घटना के बाद फोरेंसिक टीम सहित पुलिस जांच में जुट गई है ।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को ग्राम मकरंदपुर ताराचंद में नरेंद्र कुमार के परिवार में लड़की की बारात आई थी । सभी बारात में मशगूल थे । तभी कार्तिक पुत्र नरेंद्र कुमार (4) वर्ष अचानक गायब हो गया । लड़का बरात से गायब हो गया । मासूम कार्तिक के गायब होने की खबर जैसे ही परिवार वालों को हुई, हड़कम्प मच गया । जिसके बाद गांव के लोग के साथ परिवार वाले व स्थानीय पुलिस रात भर काफी खोजबीन की । लेकिन बच्चे का कहीं कोई सुराग नहीं लगा । आज तड़के परिवार के लोगों एवं गांव के कुछ सदस्य बच्चे को ढूंढते हुए गांव से लगभग एक किलोमीटर दूरी पर रेलवे क्रॉसिंग के समीप पहुंचे, जहां रेल पटरी के किनारे झाड़ियों में मासूम कार्तिक पुत्र नरेंद्र कुमार (4) वर्ष मृत अवस्था में पड़ा मिला । शव मिलने के बाद हड़कम्प मच गया । घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम व स्थानीय पुलिस विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया ।

उक्त घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा व्याप्त है ।बहरहाल पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही जांच आगे बढ़ सकेगा ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!