इस नए स्टार के भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका, मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज,जानें

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और रितेश पांडे की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर इनके गाने आते ही वायरल हो जाते हैं। फैन्स इन्हें सुनना खूब पसंद करते हैं। ये तीनों नाम जिस भी गाने से जुड़े हों उसका हिट होना तय माना जाता है। गानों में सबसे ज्यादा व्यूज मिलने के मामले में कोई इन्हें टक्कर नहीं दे सकता है। लेकिन अब भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक नया नाम सामने आ चुका है। हाल ही में रिलीज हुआ एक गाना बिना किसी बड़े नाम के भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। इस गाने का नाम ‘बरदास नाही होला’ है और इसे गोलू गोल्ड ने अपनी आवाज दी है।

इस गाने को एक महीने से भी कम समय में एक करोड़ से भी ऊपर व्यूज मिल चुके हैं। लोग इनका यह गाना खूब पसंद कर रहे हैं। अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर 11,561,495 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को प्रभू विष्णुपुरी ने लिखा है और संगीत दिया है प्रियांषू सिंह ने। यह भोजपुरी गाना इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त दिखती है। खेसारी और काजल का एक गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यह रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस भोजपुरी गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दर्शक भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी तक 77 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यह भोजपुरी गाना फिल्म ‘कुली नंबर वन’ का है। इसका नाम ‘ए बलम जी मुआ देबअ का’ है। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और पूजा घोष ने गाया है। श्याम देहाती ने इसके बोल लिखे हैं और श्याम-आजाद ने इसका संगीत दिया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!