कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सलखन में जरूरतमंद ग्रामीणों को वितरित किया लंच पैकेट

नीरज सिंह (संवाददाता)

सलखन। जिला कांग्रेस कमेटी, सोनभद्र के अध्यक्ष रामराज गोंड़ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के रिहाई के लिए पूरे जिले में महारसोई सेवा सत्याग्रह का कार्यक्रम 6 जून से 12 जून तक चलाया जा रहा है । इसके तहत ओबरा विधानसभा के ग्राम सलखन के नौकाटोला में जरूरत मंद ग्राम वासियों को लंच पैकेट वितरित किया गया।

ग्राम वासियों व उपस्थित बच्चों ने दूरी बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करके लंच पैकेट प्राप्त किया। लगभग 250 भोजन पैकेट का वितरण किया गया।
पूर्व महासचिव बृजेश तिवारी ने कहा कि अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी बेहद ही कायराना हरकत है ।उन्होंने समाज के अंतिम व्यक्ति की मदद करने का संकल्प बनाया है क्या प्रवासी मजदूरों की मदद करना गलत था सरकार उनकी गिरफ्तारी करके कांग्रेस की आवाज़ को दबा नही सकती । अजय कुमार लल्लू को जल्द से जल्द नही रिहा किया गया तो कांग्रेस आंदोलन करने पर बाध्य हो जाएगी।

पूर्व चोपन ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी त्रिपाठी ने कहा कि जब जब देश मे विपदा आयी है कांग्रेस ने आगे बढ़कर मदद किया हैं । प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी सरकार की तानाशाही का प्रमाण है । फर्जी मुकदमे में गिरफ्तार करके सरकार क्या साबित करना चाहती है।
इस कार्यक्रम में चोपन नगर अध्यक्ष स्वतंत्र साहनी, यूथ कांग्रेस के नेता अजित शुक्ला, पन्नालाल, विनोद कुमार,मंजू देवी आदि ग्रामवासी उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!