नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, एक नामजद व 4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला । आंवला तहसील के राम करवा ताल में रविवार तड़के उस समय हड़कम्प मच गया जब एक व्यक्ति अपने दलान पर बाहर सो रहा था कि उसका बेटा भागा हुआ आया और बताया कि उसकी बहन घर पर नहीं है । जिसके बाद परिवार वालों ने बेटी की तलाश शुरू कर दी । तलाश करते हुए देखा कि उसकी नाबालिक बेटी घर के पास में ही बन रहे नए मकान में बेहोशी की हालत में पड़ी है तथा उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ है । जिसके बाद परिजन बेटी को घर लेकर आए और उसे होश में लाने का प्रयास किया। होश में आने के बेटी ने बताया कि रात में किसी ने नाम लेकर दरवाजे पर आवाज दी थी जब उसने दरवाजा खोला तो देखा कि गांव के ही 5 लोग दरवाजे पर खड़े थे । सभी लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा मुंह बंद कर के पास के जंगल में ले गए तथा मेरा मुंह पर कपड़ा बांध दिया और एक व्यक्ति ने मेरे साथ दुष्कर्म किया । उसके बाद सभी ने शोर-शराबा मचाने पर जान से मार देंने की धमकी देते हुए नए मकान में छोड़ दिया तथा मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ।

पीड़िता ने 112 नंबर पुलिस को सूचित कर घटना की जानकारी दी । सूचना के बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने पर आरोपी फरार हो गए । जिसके बाद पीड़िता के परिजन बेटी को थाने लाकर प्राथमिकी दर्ज कराई व लड़की को मेडिकल के लिए भेजा दिया।

तहसील क्षेत्र में क्राइम की घटनाओं में नित बढ़ोत्तरी हो रही हैं । शनिवार को बर शेर की घटना को लेकर पुलिस ने आज उस तालाब की जांच की, जिसमें लड़के की लाश मिली थी । पुलिस ने तालाब के आसपास के इलाकों को भी सर्च किया । साथ ही 2 लोगों को पूछताछ के लिए उठाया ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!