संदिग्ध परिस्थितियों में बड़ेर से लटकता मिला नवविवाहिता का शव

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत हरनाकछार में बीती रात्रि लगभग 9:00 बजे एक 22 बर्षीय नवविवाहिता युवती ने अपने ही घर के बड़ेर में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंचे दुद्धी सी ओ संजय वर्मा व थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराने के पश्चात अंत्य परीक्षण हेतु दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

क्षेत्र के जोरूखाड़ ग्राम पंचायत निवासी ईश्वरी प्रसाद पनिका ने थाने पर दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि मैं अपनी पुत्री कविता देवी उम्र 22 वर्ष की शादी बीते साल जून माह में श्याम नारायण पनिका पुत्र चर्तगुन पनिका के साथ किया था। शादी के बाद से ही मेरी पुत्री के ससुराल में ससुर चर्तुगुन पनिका पुत्र स्वर्गीय राम जीत पनिका ,जेठ राजु पनिका, देवर भोला पनिका व पति श्यामनारायण पनिका आए दिन मारपीट किया करते थे तथा दहेज के लिए हर वक्त परेशान व प्रताड़ित किया करते थे। मुझे पूरा विश्वास है कि यही लोग मिलकर मेरी पुत्री का जान मार कर के घर के बड़ेर में ही फांसी पर लटका दिए और आत्महत्या करने की बात कह रहे।

घटना की सूचना पर पहुंचे थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बड़ेर में झूल रहे विवाहिता को फंदे से उतारा व उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के पश्चात मौके पर पहुंचे दुद्धी सीओ संजय वर्मा ने पंचनामा कराकर अंत्य परीक्षण हेतु दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा तथा मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया तथा गहन छानबीन किया। मृतिका के पिता के तहरीर पर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने 498a 304b व तीन/चार डीपी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!