अपडेट : संदिग्ध परिस्थितियों में हुई रेलवे कर्मी की मौत, पत्नी सहित 5 पर प्राथमिकी दर्ज

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बिचपई गाँव रस्सी के सहारे रेलवे कर्मी चंदन (35वर्ष) पुत्र शंकर नि0 मदैनिया-करमा का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मृतक चुर्क रेलवे स्टेशन में पोटर के पद पर कार्यरत था और अपने ससुराल बिचपई गाँव में ही रहता था। मृतक की पत्नी ने सर्वप्रथम चंदन का लटकता शव देख पुलिस को सूचना दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया दिया और घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दिया।

घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुँच गए और मृतक की पत्नी सहित 5 लोगों पर चंदन की हत्या किए जाने का आरोप लगा सनसनी फैला दिया। परिजनों ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई।

मृतक के भाई चंद्रशेखर ने बताया कि षड्यंत्र के तहत चंदन को रास्ते से हटाने के लिए हत्या कर उसके शव को लटका कर आत्महत्या दिखाया जा रहा है।

जबकि मृतक की पत्नी प्रियंका ने बताया कि मृतक शराब के नशे में अक्सर उससे मारपीट करता था। परिवारिक कलह से ऊबकर आज आत्महत्या कर लिया।

मृतक के भाई चंद्रशेखर ने चंदन की पत्नी प्रियंका पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति को भी नामजद किया है जिसमें कहा गया है कि उस व्यक्ति का संबंध चंदन की पत्नी से है। इस मामले में चंदन की पत्नी, उसके ससुर, सास व साले को नामजद किया गया है।

वहीं प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!