हाइटेंशन तार के चपेट मे आने से युवक का इलाज के दौरान मौत

पी.के.विश्वकर्मा (संवाददाता)

-घर के दरवाजे के सामने गिरा था तार,दो बजे रात्रि की घटना

प्रतीकात्मक फोटो

कोन। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मिटिहिनिया धांगरटोला निवासी लालचंद उराँव 40 वर्ष पुत्र रामनरेश उराँव हाईटेंशन करेंट के चपेट मे आने से पूरी तरह से झुलस गया था कि इलाज के दौरान गुरुवार को दोपहर बाद मौत हो गयी।

ग्राम प्रधान से मिली जानकारी के अनुसार मृतक लालचंद अपने घर मे सोया था,वही उसके घर के सामने से खिचा गया एचटी तार रात्रि मे गिरा पड़ा था।लालचंद को क्या पता कि दरवाजे पर मौत खड़ी है ।लालचंद रोज कि भांति बुधवार/गुरुवार की रात्रि पेशाब करने ज्यों ही घर के बाहर निकला कि जमीन पर पढे एचटी करेंट कि चपेट मे आ गया जिससे लालचंद का आत्रं तक फटने की बात बताई जा रही है।परिजनों ने भोर मे ही आनन फानन मे जिला अस्पताल ले गया जहाँ गम्भीर स्थिति देखते हुये वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया था जहां इलाज के दौरान दोपहर बाद मौत हो गयी ।शव को लेकर परिजन वापस लौट रहे है।

इस संबंध मे ग्राम प्रधान अशोक उरांव ने बताया कि मौत होने कि जानकारी मिलते ही पुलिस को सुचना दे दि गयी है।हालांकि खबर लिखने तक शव नही पहुंच सका है।ग्रामीणों समेत प्रधान ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये कहा कि क्षेत्र मे तमाम जगहों पर जर्जर तार लटकती रहती है।जिससें आये दिन दुर्घटना होना आम बात हो गयी है।ग्रामीणों मे मुआवजे की मांग किया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!