राजस्थान बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा का निधन

राजस्थान बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा का शुक्रवार को निधन हो गया । भंवरलाल 95 वर्ष के थे । वरिष्ठ नेता के निधन पर तमाम बीजेपी नेता सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं । उनके निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी दुख जताया है । शर्मा के निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी दुख प्रकट किया है ।

अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है, “पार्टी के वरिष्ठ नेता और बीजेपी राजस्थान के पूर्व अध्यक्ष श्री भंवरलाल शर्मा जी के निधन की सूचना से अत्यंत दुःख हुआ । जनसंघ से लेकर भाजपा तक संगठन व जनसेवा के लिए उनका संघर्ष हर कार्यकर्ता के लिए प्रेरणीय है । मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं । ॐ शांति शांति।”

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा है, “भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्री भंवर लाल शर्मा जी के निधन का समाचार दुखद है । इस कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं । ईश्वर से प्रार्थना है उन्हें सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें ।”

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने भी भंवर लाल शर्मा के निधन से जुड़ा एक ट्वीट किया है । वसुंधरा राजे ने अपने ट्वीट में लिखा है, “भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष श्री भंवर लाल शर्मा जी के निधन का समाचार सुन मन व्यथित है ।जनसंघ के स्तंभकार, उन्होंने अपने लम्बे राजनीतिक सफर में हमेशा गरीबों व वंचितों की आवाज उठाई तथा समाजसेवा को अपने जीवन का परम ध्येय माना।”

एक अन्य ट्वीट में वसुंधरा राजे ने लिखा है, “राजस्थान में भाजपा को मजबूती प्रदान करने वाले भंवर लाल शर्मा जी का निधन समस्त भाजपा परिवार के लिए व्यक्तिगत क्षति है । मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस दुखद घड़ी में संबल प्रदान करने की प्रार्थना करती हूं।”

राजस्थान में बीजेपी के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी अपना दुख व्यक्त किया है । अपने ट्वीट में सतीश पूनिया ने लिखा है, “स्तब्ध हूं मैं…निःशब्द हूं मैं…जनसंघ के स्तंभकार, भाजपा राजस्थान के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष श्री भंवर लाल शर्मा जी के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं । परम-पिता परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति और हम सबको इस कठिन परीक्षा का सामना करने का साहस प्रदान करें ।ॐ शांति.”


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!