कोरोना अपडेट : सोनभद्र में मिला एक और कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई छह

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सोनभद्र में विगत 8 मई को आई पहली श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आये चार संदिग्ध युवकों में से चौथे युवक में भी आज कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया।

बताते चलें कि जिले में 8 मई को गुजरात से आयी पहली विशेष श्रमिक स्पेशल ट्रेन से स्वास्थ्य परिक्षण के बाद चार लोगों को क्वारनटाइन किया गया था और उनका स्वैब जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें से तीन युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि पहले ही हो चुकी है। चौथे मथुरा निवासी युवक की दो बार रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद आज शाम उक्त युवक की तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 एस0के0 उपाध्याय ने बताया कि “गुजरात से 08 मई को उत्तर प्रदेश के 1200 श्रमिकों को लेकर सोनभद्र आयी थी। रेलवे स्टेशन पर स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान चार लोगों मे बुखार के लक्षण पाए गए। उन चारों को जिला अस्पताल परिसर में बने कोविड वार्ड में आइसोलेट किया गया था। सीएमओ ने बताया की रिपोर्ट आने के बाद उसे मंडल स्तर पर इलाज हेतु कोविड अस्पताल विंध्याचल भेज दिया गया है। अब जनपद मे कुल कोरोना पाजीटिव मरीजों की संख्या छह हो गई है।”

कुल भेजे गए सैम्पल – 982

आज भेजे गए सैम्पल – 81

कुल प्राप्त रिजल्ट – 793

आज प्राप्त रिजल्ट – 37

आज प्राप्त रिजल्ट का विवरण –

◆ 36 नेगेटिव

◆ 1 पॉजिटिव

कुल पॉजिटिव की संख्या – 6



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!