जुगैल में दलित नाबालिक के साथ छेड़खानी, दो के खिलाफ मामला दर्ज

घनश्याम पाण्डेय/रविन्द्र पाठक (संवाददाता)

– अपना दल एस के नेताओं ने लगाया था आरोप, पीड़िता को बयान बदलने का दिया जा रहा है दबाव

– सीओ ने जांच कर मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश

– दो दिनों से चर्चा में था पूरा मामला

जुगैल थाना पुलिस ने आज एक दलित लड़कीं के साथ छेड़खानी करने के आरोप में 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । दोनों आरोपियों के खिलाफ पास्को व एसएसटी भी दर्ज है ।
जुगैल क्षेत्र की इस घटना को लेकर पुलिस भी काफी परेशान रही । 25 मई की घटना के बाद से ही अफवाहों का बाजार गर्म रहा । तरह तरह की बातें चौराहे चट्टी से लेकर मीडिया में आने लगी । सूत्रों की माने तो कई बार लड़कीं को बयान बदलने का दबाव भी दिया जाने लगा । लेकिन लड़कीं वे उसके पिता ने बयान बदलने से साफ मना कर दिया ।

आज सुबह मामला राजनीतिक रंग लेने लगा । अचानक अपना दल एस के युवा मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद पटेल दयालु एंव अपना दल एस के जिला उपाध्यक्ष अंजनी पटेल ने सीओ को एक ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि पीड़ित लड़कीं पर जबरदस्ती बयान बदलने का दबाव डाला जा रहा है, और इस पूरे साजिश में थाने का एक दरोगा की भूमिका भी संदिग्ध है । आनंद पटेल दयालु ने कहा कि लड़कीं को कितनी बार थाने बुलाया जाएगा, उसे न्याय चाहिए।
बहरहाल शाम को जनपद न्यूज Live से बातचीत में सीओ ओबरा भास्कर वर्मा ने बताया कि लड़की की तहरीर पर दो के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें कि जुगैल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दलित लड़की के साथ गांव के ही कुछ मनचले लड़कों द्वारा छेड़खानी किया गया। जिसका लड़की ने जब विरोध किया तो उसे धमकी भी दी गयी । लेकिन लड़की ने पूरे मामले की जानकारी घर आकर अपने पिता को दी । जिसके बाद लड़की के पिता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी । लेकिन इसी बीच क्षेत्र में लड़कीं के अपहरण की अफवाह भी फैला दी गयी । लेकिन लड़की व उसके पिता ने थाने में किसी भी अपहरण की घटना से इनकार करते रहे । लड़की खुद छेड़खानी की बात स्वीकार कर न्याय की गुहार लगाती रही ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!