सलमान खान ने फैन्स को ईद पर स्पेशल ईदी दी,तीसरा गाना ‘भाई भाई’ किया रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले कई सालों से फैन्स को ईद पर नया सरप्राइज देते नजर आ रहे हैं। इस साल भी उन्होंने अपनी फिल्म ‘राधे’ के रिलीज होने की घोषणा की थी। फैन्स के लिए सलमान खान की ओर से यह स्पेशल ईदी होती। लेकिन, कोरोना वायरस के कारण शूटिंग पूरी नहीं हुई और फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। चिंता न करें, सलमान खान ने फैन्स को ईद पर स्पेशल ईदी दी है। उन्होंने अपना तीसरा गाना ‘भाई भाई’ रिलीज किया है।

इससे पहले वह दो गाने, ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ रिलीज कर चुके हैं। दोनों ही गानों को फैन्स का प्यार मिला है। ‘प्यार करोना’ गाना कोरोना वायरस में एतिहात बरतने पर था। वहीं, दूसरा गाना ‘तेरे बिना’ में सलमान जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते नजर आए।

बता दें कि सलमान और जैकलीन के इस पूरे गाने को उनके पनवेल वाले फार्महाउस में शूट किया है। उनके साथ वहां पहले उनकी बहन अर्पिता और जीजा आयुष शर्मा भी थे, लेकिन अब वे वापस मुंबई चले गए हैं। अब सलमान के साथ जैकलीन, यूलिया वंतूर और वालूश्चा डिसूजा फार्महाउस में हैं।

बता दें कि हाल ही में सलमान ने बताया कि वह काफी समय से सोच रहे थे कि उनका अपना यूट्यूब चैनल हो। उन्होंने कहा कि उनके पास कई गानें हैं जो फिल्मों में नहीं चले तो उन्हें वह अपने चैनल पर रिलीज करेंगे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!