घर पर रह कर अदा करें ईद की नमाज – SDM

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला । कोरोना वायरस के मद्देनजर आज एसडीएम कमलेश कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी रामप्रकाश ने ईद के अवसर पर विशेष दिशा निर्देश जारी किया । उन्होंने बताया ईदगाह मस्जिद में कोई नमाज अदा नहीं करेगा । घर में रहकर ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 5 से अधिक लोग नमाज अदा नहीं करेंगे । नमाज अदा करने के बाद लोग घर से बाहर नहीं निकलेंगे । सौहार्द पूर्वक घर में ही ईद के त्यौहार को वैश्विक महामारी कोरोनावायरस को देखते हुए मनाना है ।

क्षेत्राधिकारी आंवला रामप्रकाश ने बताया कि सभी थानों को विशेष निर्देश दे दिए हैं कि वह अपने थाना अंतर्गत आने वाले ईदगाह में मस्जिदों पर नजर बनाए रखें । संभ्रांत लोगों को अपने हिसाब से इस वैश्विक बीमारी के प्रति जागरूक करते हुए घरों में ही नमाज अदा करने के लिए बता दें । ईद के त्यौहार को देखते हुए बाजार में भी दुकानदार भाई सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखते हुए अपने प्रतिष्ठानों को रोस्टर के हिसाब से खोलें ।

एसडीएम कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि हमने बिजली और पानी के लिए नगर पालिका परिषद आंवला के साथ-साथ गांव अलग-अलग ब्लॉकों के गांव को भी दिशा निर्देश जारी किए हैं कि वह साफ-सफाई का त्योहार के मद्देनजर और अधिक ध्यान रखें जिससे इस वैश्विक महामारी के प्रति अधिक जवाब दे रहे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!