दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । बीते दिनों स्थानीय थाना क्षेत्र के एक ग्राम में अनुसूचित जनजाति की बालिका के साथ एक विशेष समुदाय के लड़के द्वारा दुष्कर्म व मारपीट की घटना की सूचना पर दुद्धी क्षेत्राधिकारी संजय वर्मा के निर्देश पर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने मामले में धारा 376, 323, 504, 506 व 3(2)(5) एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था, जिसके बाद आज थानाध्यक्ष ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विंढमगंज थाना अंतर्गत पोलवा गाँव में दुष्कर्म व मारपीट की घटना की सूचना भुक्तभोगी लड़की के पिता ने थाने पर दिया था । प्रार्थना पत्र में पीड़िता के पिता ने कहा था कि उसकी लड़की अपने घर के पास ही खेत में शौच के लिए प्रतिदिन शाम को जाया करती थी, कि पड़ोसी गांव महुली निवासी एक समुदाय विशेष के लड़के ने जबरदस्ती दुष्कर्म करने और किसी से कहने पर जानमाल की धमकी देने के साथ-साथ पुनः कल से बिना किसी को बताए गलत काम करने के लिए प्रेरित करने लगा । इस संबंध में जब उसकी लड़की घर आकर मुझे सारे बातों को बताई तो हम प्रार्थी उक्त लड़के के घर पूछने के लिए जा ही रहा था कि रास्ते में सड़क पर ही मिल गया, पूछने पर आरोपी मारपीट व गाली-गलौज पर अमादा हो गया।

आज सुबह पुलिस ने अभियुक्त अबू तालिब पुत्र अमीर हमजा निवासी ग्राम महुली को मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर हीराचक- कोरगी की तरफ जाने वाले मार्ग पर शनिवार प्रातः 10:00 बजे गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तारी के समय थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह व सिपाही रुद्रकांत, सौरभ आदि मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!