युवती ने युवक पर लगाया रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

धर्मेंद्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में अनुसूचित जनजाति की बालिका के साथ एक विशेष समुदाय के लड़के के द्वारा बलात्कार व मारपीट के मामले की सूचना पर विंढमगंज थाने पर पहुंचे दुद्धी क्षेत्राधिकारी संजय वर्मा ने थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह को निर्देशित करते हुए धारा 376, 323, 504, 506 व 3(2)(5) व एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। वहींं भुक्तभोगी लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल पुलिस अभिरक्षा व परिजनो के साथ भेजा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विंढमगंज थाना अंतर्गत पोलवा गाँव में बलात्कार व मारपीट की घटना की सूचना भुक्तभोगी लड़की के पिता काल्पनिक नाम दुखी भुइँया ने थाने पर दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि मेरी लड़की अपने घर के पास ही खेत में शौच के लिए प्रतिदिन शाम को जाया करती थी कि पड़ोसी गांव महुली निवासी एक समुदाय विशेष के लड़के ने जबरजस्ती बलात्कार करने और किसी से कहने पर जानमाल की धमकी देने के साथ-साथ पुनः कल से बिना किसी को बताए गलत काम करने के लिए प्रेरित करने की बात को धमकी भरे लहजे में कहा व कहा कि 15-20 दिनों से तुम्हारी लड़की के साथ मेरा संबंध बराबर होता रहा है अगर किसी से कहोगी तो तुम्हारे मम्मी पापा को भी जान से मारने में देर नहीं लगेगा। इस संबंध में जब मेरी लड़की घर आकर मुझे सारे बातों को बताई तो हम प्रार्थी उक्त लड़के के घर पूछने के लिए जा ही रहा था कि रास्ते में सड़क पर ही मिल गया पूछने पर मारपीट व गाली-गलौज पर अमादा हो गया तथा कहा कि तुम्हारी लड़की के साथ में गलत काम करूंगा, तुम्हें जो करना है कर लो, मेरा कुछ बिगड़ने वाला नहीं है। मारपीट के दौरान जब हम प्रार्थी ने शोर मचाया तो पास के ही दो चार लोग आकर छुड़ाए तब जाकर मेरी जान बची।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि सम्बंधित धाराओं सहित एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश की जा रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!