जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा अलविदा की नमाज को दृष्टिगत रखते हुये किया गया नगर क्षेत्र का भ्रमण

दीनदयाल शास्त्री ब्यूरो

पीलीभीत । आज जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित द्वारा अलविदा की नमाज को दृष्टिगत रखते हुये जामा मजिस्द, कमल्ले चैराहा एवं नगर क्षेत्र का भ्रमण कर कानून एवं शान्ति व्यवस्था का निरीक्षण किया और साथ ही साथ कोरोना वायरस के दृष्टिगत लागू लाॅकडाउन स्थिति का जायजा लिया गया।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा आम जनमानस से कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की अपील की गई और साथ ही साथ नियमित मास्क का प्रयोग करने की अपील की गई। उन्होंने कहा कि कोरोना से अपने जनपद को सुरक्षित रखने हेतु लाॅकडाउन का पूर्ण अनुपालन करें और अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने की अपील की गई। इसके साथ ही साथ जिलाधिकारी द्वारा कोविड-19, से बचाव हेतु अन्य उपायों एवं साबुन से हाथ धुलने हेतु लोगों को जागरूक किया गया, जिससे कि अपने जनपद को कोरोना से शीघ्र ही मुक्त किया जा सके और संक्रमण को रोका जा सके। वाहनों का प्रयोग विशेष परिस्थितियों में ही अनुमान्य है, सम्पूर्ण जनपद में सांय 7 बजे से सुबह 7 बजे तक किसी भी व्यक्ति, वाहन आदि (केवल आवश्यक गतिविधियों को छोड़कर) का आवागमन निषिद्ध किया गया है।
निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी (वि./रा.) अतुल सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र, उप जिलाधिकारी सदर अविनाश चन्द्र मौर्य, सीओ सिटी प्रवीण मलिक सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!