लॉकडाउन पार्ट 4- रोस्टर के हिसाब से ही दुकान खोलें दुकानदार-सुरेन्द्र गुप्ता

रमेश यादव ( संवाददाता )◆ देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना आंकड़े को लेकर दुद्धी व्यापार मंडल की अपील ◆ अपने अपने दुकानों पर सेनेटाइजर अवश्य रखें और दो गज दूरी का करें पालन ◆ बिना मॉस्क के न रहें और बिना मॉस्क या बिना फेस ढके ग्राहक को न दिया जाय सामान ◆ दुकानदार स्वयं सुरक्षित रहें और ग्राहकों को भी सुरक्षित रहने के लिए करें प्रेरित दुद्धी। कोरोना महामारी के इस मुश्किल घड़ी में जनपद सोनभद्र में प्रवासी श्रमिकों में कोरोना के 3 पॉजिटिव केस मिलने से सभी लोगों के मन मे बरबस ही इस महामारी से निजात पाने की व्याकुलता उठ रही है। सोनभद्र में 3 पॉजिटिव केस मिलने से जनपद को ग्रीन जोन से बाहर रखा गया है। फिर भी एहतियातन व सतर्कता बस पूरे जनपद में अपर जिलाधिकारी सोनभद्र द्वारा रोस्टर तय कर के दुकानों के खुलने की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।
व्यापार मण्डल दुद्धी के महामंत्री सुरेन्द्र गुप्ता(होण्डा) ने सभी व्यापारियों व दुकानदारों से अपील की है कि सभी लोग तय रोस्टर के अनुसार ही अपने दुकान को खोलें जिससे व्यापार मंडल की भी सहभागिता कोरोना नियंत्रण व बचाव में हो सके।
व्यापार मण्डल के महामंत्री सुरेन्द्र गुप्ता होण्डा ने सभी व्यापारियों से अपने अपील में कहा है कि प्रिय व्यपारी बन्धु कृपया ध्यान दे कोरोना का केश 107000 पार हो चुका है आप लोग रोस्टर के हिसाब से ही अपनी अपनी दुकानें खोलें। अपनी अपनी दुकानों पर यह भी सुनिश्चित करें कि हैण्डवास, सोशल डिस्टेन्स का पालन हो व खुद भी मास्क का प्रयोग करें व कस्टमर को भी मास्क लगवायें। इन सब का पालन जरूर करें ताकि सब लोग स्वस्थ्य रहे व सुरक्षित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!