संभल में सपा नेता व उनके पुत्र की गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर से सनसनी

संभल में समाजवादी पार्टी के नेता छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे सुनील दिवाकर की गोली मार कर हत्या कर दी गयी । पुलिस के मुताबिक मनरेगा की सड़क बन रही थी जिसे लेकर ये विवाद हुआ और दो लोगों की हत्या कर दी गयी ।
जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र के ग्राम फत्तेहपुर शमसोइ की ये घटना है । बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के बाद किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसमें गांव के दबंगो ने गोली मारकर पुत्र सहित सपा नेता की हत्या कर दी । घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं । पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है ।

फत्तेहपुर शमसोइ गांव के प्रधानपति सपा नेता छोटे लाल दिवाकर और दूसरे पक्ष में किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही थी। मंगलवार को सपा नेता और पिता पुत्र सुबह खेत पर टहलने गये थे । इसी समय मौके पर दबंगों ने फायरिंग कर दी जिसमें सपा नेता छोटे लाल दिवाकर और पुत्र सुनील दिवाकर की मौके पर ही मौत हो गई ।

घटना की संवेदनशीलता के मद्देनज़र पुलिस ने पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया है ।पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया फिलहाल हालात क़ाबू में हैं । घटना के सम्बन्ध में संभल के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि समिंदर और जितेंदर ये दोनों गांव के दबंग हैं जिन्होंने गोली चलाई है । ये सारा विवाद मनरेगा की सड़क के लिए खेतों से मिट्ठी उठाने को लेकर हुआ था।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!