ओमप्रकाश राजभर को धमकी देने वाला हिरासत में

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

ग़ाज़ीपुर । कासिमाबाद- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को मोबाइल पर जान से मारने धमकी देने के आरोपित को पुलिस ने सोमवार की सुबह महड़ौर चट्टी से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में ओम प्रकाश ने 15 मई को कोतवाली में तहरीर दी थी।
अपनी तहरीर उन्होंने बताया था कि 14 मई को उनके मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी और गालियां दी गईं। आरोपित ने उनके परिवार की भी जान लेने की धमकी दी थी। इससे पूर्व ओमप्रकाश और उनके पुत्र को धमकी मिल चुकी है। ऐसे में इसकी सूचना थाने पर दी गई। उनकी तहरीर पर पुलिस ने शनिवार की देर रात अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। पड़ताल में मोबाइल कोतवाली थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर कुसुम निवासी सुनील कुमार पांडेय का निकला। पुलिस ने सोमवार की सुबह महड़ौर चट्टी से उसे गिरफ्तार कर लिया।
आरोपित कभी रहा है सहयोगी
आरोपित सुनील का कहना है कि उसने विधायक को जान से मारने की धमकी नहीं दी। मैने कोरोना महामारी उनसे क्षेत्र में आकर लोगों की मदद करने के लिए कहा इतना सुनते ही वह भड़क गए और उल्टे मुझे गाली देने लगे। इस पर मेरे मुंह से भी कुछ अपशब्द निकल गया। बताया कि मैं उनका सहयोगी रह चुका हूं।
पूर्व मंत्री व विधायक ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी देने वाले सुनील कुमार पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!