लॉक डाउन में इंसानों के साथ साथ पशु पक्षियों का भी रखा जा रहा है ख्याल

शैफाली रस्तोगी (संवाददाता)

बरेली रामनगर । जहां सारा देश भूखे लोगों को खाना खिलाने में व्यस्त है वही गौरीशंकर धर्म रक्षक रामनगर सेवा संगठन ने जानवरों का रखा ध्यान इन्होंने ऐसे बुरे वक्त में जानवरों का ध्यान रखकर इंसानियत को सिद्ध किया । बात आंवला तहसील के रामनगर गांव की है ।
इंसान तो अपने घर पर भोजन कर सकता है लेकिन जानवर कहां भोजन पा रहे हैं, यह जानवर किससे भोजन मांगे, इंसान से ही टिके हुए हैं जानवर इसीलिए श्री गौरी शंकर धर्म रक्षक रामनगर सेवा संगठन ने यह बीड़ा उठाया है।
करोना वायरस महामारी में भुखमरी से जूझ रहे बंदर और पक्षी । उनकी भूख मिटाने के लिए उत्तर प्रदेश आंवला के गांव रामनगर में श्री गौरी शंकर धर्म रक्षक रामनगर सेवा संगठन ने उन्हें खाना खिलाने का बीड़ा उठाया है, सुबह दोपहर शाम को बंदर और पक्षी के लिए लगातार संगठन के पदाधिकारी लोग भोजन खिलाते हैं 500 बंदरों के लिए किसी दिन खीरा, तरबूज हो किसी दिन केला और पक्षी के लिए नमकीन भोजन खिलाते हैं। कमेटी के अध्यक्ष समाजसेवी मुकेश सक्सेना युवा नेता, कोषाध्यक्ष विकास यादव, महासचिव आलोक यादव,उपाध्यक्ष अरविंद यादव,महामंत्री बलराम लोधी, मंत्री सोनू सक्सेना,सचिव अंकित पुष्पक, प्रचार मंत्री नीरज यादव, महासचिव सनी रोहिल्ला, प्रवक्ता मनिंदर माली, मुख्य सदस्य विपिन पंडित जी, बंटी भाई, रवि सक्सेना,यीशु दीक्षित, चेतन रोहिल्ला राजेंद्र पंडित जी, रवि सागर ,राजू चंद्रा, आदि सभी इस काम में सहयोग करते है तथा लोगो को भी जानवरों का ध्यान रखने के लिए जागरूक करते है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!