डीएम-एसपी ने मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ की बैठक

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । वैश्विक कोरोना वायरस संक्रमण की गम्भीरता एवं परिणाम को दृष्टिगत रखते हुए लॉकडाउन के समय पड़ने वाले त्यौहार (ईद-उल-फितर) को सकुशल मनाये के सम्बन्ध में आज जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम एवं पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने मुस्लिम समुदाय के संभ्रांत नागरिकों एवं धर्म गुरुओं के साथ शांति समिति की बैठक की। बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए चुनिंदा लोगों को ही बुलाया।

इस दौरान डीएम व एसपी ने सभी को ब्रीफ करते हुए आगामी त्योहार (ईद-उल-फितर) में भी लॉकडाउन के नियमों का शत-प्रतिशत पालन करने तथा अपने परिवार व आप-पास के व्यक्तियों को भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने हेतु प्रेरित करने एवं अपने-अपने घरों में ही रहने का निर्देश दिया।

डीएम व एसपी ने संयुक्त रूप से लोगों से अपील किया कि “अपरिहार्य स्थिति में ही घरों से बाहर निकले, घर से निकलते समय मास्क, सैनेटाइजर इत्यादि का लगातार प्रयोग करें। किसी भी धार्मिक स्थल/चौराहों/बाजारों में भीड़ एकत्रित न करें। अपने घरों में रहकर ही धार्मिक कार्य सम्पादित करें।”

बैठक में उपस्थित सभी सम्मानित व्यक्तियों द्वारा लॉकडाउन नियमों का पालन करने एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने का आश्वासन दिया गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!