डॉक्टर माँ की गुहार पर पुलिस ने धूमधाम से मनाया 2 साल की गुनगुन का जन्मदिन

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

– माँ भोपाल में ट्रेनी डाक्टर तो पिता आजमगढ़ में है चिकित्सक

– कोरोना के चलते दोनो लोगो को नहीं मिली छुट्टी

– माँ ने ट्विटर के जरिये एसपी मिर्जापुर से लगाई बिटिया का जन्मदिन मानाने की लगाई गुहार

मिर्ज़ापुर । वैश्विक महामारी कोरोना वायरस में अपना फर्ज निभा रहे ट्रेनी डॉक्टर माँ और चिकित्सक पिता अपनी दो वर्षीय बेटी के जन्मदिन पर घर नहीं जाने का दर्द ट्विटर द्वारा मिर्जापुर पुलिस से साझा किया। जिस पर एसपी ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए इलाके की पुलिस को परिस्थितियों से अवगत कराते हुए केक लेकर पहुँचने का निर्देश दिया।

बताते चलें मिर्जापुर की रहने वाली एक ट्रेनी डॉक्टर ने मिर्जापुर पुलिस के ट्विटर हैण्डल को टैग करते हुए लिखा कि “मैं भोपाल मध्य प्रदेश में मेडिकल की पढ़ाई कर रही मिर्ज़ापुर की रहने वाली आरती सिंह वर्तामन समय में भोपाल में हैं, वहीं मेरे पति आजमगढ़ में चिकित्सक है। आज मेरी बेटी का जन्मदिन है कोरोना महामारी के चलते छुट्टी ना मिल सकी है और घर में बच्ची के वृद्ध नाना-नानी ही है। इसलिए आप से निवेदन है कि मेरी बच्ची के लिए केक भेज दें।”

इस पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए तत्काल इलाके की पुलिस को परिस्थिति से अवगत कराते हुए केक लेकर डॉक्टर के घर पहुँचने के लिए निर्देशित किया। निर्देश पाकर पुलिस टीम केक व उपहार लेकर डॉक्टर के घर जाकर हर्ष व उल्लास से दो वर्षीय शगुन उर्फ गुनगुन का जन्मदिन मनाया। पुलिस के इस प्रकार काम से बच्ची व उसके नाना-नानी अत्यन्त हर्षित हुए। वहीं पूरे क्षेत्र में पुलिस के इस कार्य की सराहना हो रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!