राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉ शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 9473 616488)

दैनिक पंचांग – श्री संवत:- 2077,शक:-1942, सूर्य:- उत्तरायण, गोला:- उत्तर, ऋतु:- बसंत , महिना:- जेष्ठ, पक्ष:- कृष्ण, तिथि:- नवमी( दिन में 11:52), नक्षत्र:- शतभिषा (दिन में 12:51), चंद्रमा कुंभ राशि पर, सूर्य वृष राशि पर, सूर्योदय:- 5:23, सूर्यास्त:- 6:37, भद्रा रात्रि 12:44 से प्रारंभ हो जाएगा ।

मेष राशि:- आर्थिक क्षेत्रों में अच्छी उपलब्धि प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होने का योग बन रहा है। व्यर्थ के तनाव से दूर रहें।

वृष राशि:- रिश्तो में मधुरता आने का योग बन रहा है । शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में भी सफलता मिलने का योग बनेगा। मित्रों के साथ अनुकूल स्थित बन सकती है।

मिथुन राशि:- आर्थिक क्षेत्रों में थोड़ी व्यवधान के समस्या आ सकती है ।विरोधी सक्रिय रहेंगे ।कार्यों को महत्व दे लाभ मिलेगा ।

कर्क राशि:- पारिवारिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होने का योग बन रहा है ।यात्रा देशाटन की स्थिति बन सकती , लाभ मिलेगा ।

सिंह राशि:- खर्चों में थोड़ी अधिकता दिख रही है ।उस को काबू में करने का प्रयास करें ।धन हानि की भी आशंका है। किसी व्यक्ति धोखा भी खाने का योग बन रहा है ।

कन्या राशि:- शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्रों में रुके हुए कार्य आपके पक्ष में होने का योग बन रहा है। बिगड़े कार्य की भी सुधार होने का योग है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें ।

तुला राशि:- बौद्धिक कौशल से किया हुआ कार्य अच्छा उपलब्धि प्राप्त कर आएगा । सम्मान में वृद्धि होगी । दूसरे लोग अनुकरणीय हो जाएंगे ।

वृश्चिक राशि:- व्यवसाय योजना फलीभूत होने का योग बन रहा है। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होने का भी योग बनेगा। आर्थिक मामलों में स्थिति सामान्य रहेगी।

धनु राशि:- व्यवसाय में तनाव का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक मामलों में भी बहुत अच्छी प्रगति नहीं है। व्यस्तता हो सकती है।

मकर राशि:- शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा । महिला अधिकारी सहयोग प्राप्त करने में भी सफल हो सकते हैं ।

कुंभ राशि:- पारिवारिक जीवन सुख में होने का योग बन रहा है ,पुराने मित्रों से अचानक मुलाकात होने पर उत्साह में वृद्धि होगी । अधूरे कार्य पूर्ण होंगे।

मीन राशि:- धर्मगुरु अथवा पिता का सहयोग प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं । रचनात्मक कार्यों में भी अधूरे कार्य पूर्ण होने का योग बन रहा है । लाभ की स्थिति बन रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!