विधायक ने रजनी टोला में सड़क निर्माण का किया उद्घाटन

एस प्रसाद/मनोज वर्मा (संवाददाता)

म्योरपुर। विकास खण्ड अंतर्गत ग्राम पंचायत से नगर पंचायत अस्तित्व में आया मूर्धवा के रजनी टोला में ओबरा विधायक संजीव गोंड़ ने सड़क निर्माण हेतु विधिवत पूजन कर उद्घाटन किया।यह सड़क लगभग 7.5 किमी का निर्माण होना है।रजनी टोला में सड़क के लिए पूर्व के कई विधायकों के सामने मांग की गई थी लेकिन किसी ने ध्यान नही दिया था।70 वर्षों से पड़े जरूरत को आज शुक्रवार को ओबरा विधायक संजीव गोंड़ द्वारा उद्घाटन कर ऐतिहासिक कार्य किया गया जिससे गांव के लोगों के चेहरे पर खुशी प्रतीत हो रही है।

उद्घाटन करते हुए गौंड ने कहा कि किसी गाँव के विकास में सड़क की भूमिका महत्वपूर्ण होती है।राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य चाँद प्रकाश जैन ने कहा कि लोगों के जरूरत के अनुसार हर गांव में सरकार कार्य करा रही है प्रदेश और देश के सभी गांव के सड़कों को मुख्य मार्ग से मिलाकर प्रत्येक जन को विकास से जोड़ दिया गया है।
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रभाकर गिरी, राकेश पांडेय, प्रदीप सिंह रानू, जिला उपाध्यक्ष कुसुम शर्मा, सूरज ओझा,बेचू मुदलियार,राज वर्मा, पिंटू, मीडिया प्रभारी, बृजेश चौहान, प्रेम शंकर रावत, शारदा खरवार, सुमन कुमारी मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!