रेलवे लाइन के किनारे मिला युवक का शव

संदीप कुमार (संवाददाता)

चन्दौली। डीडीयू नगर क्षेत्र के बसरतिया गांव के समीप रेलवे ट्रैक किनारे मंगलवार की अलसुबह शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर जुटी भीड़ ने हत्या की आशंका व्यक्त की। सूचना पर मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जलालपुर गांव निवासी सरंगी यादव का पुत्र आकाश यादव 20 वर्ष सोमवार की देर शाम घर से भोजन करने के बाद घर से बाहर घूमने के लिए निकला।तभी मां रीता देवी के पूछने पर तुरंत वापस लौटने की बात कही।आकाश के देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस दौरान उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह ग्रामीण शौच के लिए रेलवे लाइन किनारे गए।तभी आकाश का शव देखकर शोर मचाने लगे। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी।
रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंच गये। शव को देखकर परिजनों सहित ग्रामीणों ने हत्या की आशंका व्यक्त की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई। इस संबंध में पूछे जाने पर एस आई गिरीश चंद्र राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

इनसेट

पीकप चलाता था युवक
डीडीयू नगर। सारंगी यादव मजदूरी कर आकाश छोटे पुत्र विकास ,पत्नी रीता देवी के साथ घर का खर्च उठा रहे थे। आकाश बालिग़ हुआ तो बसरतिया गांव के ही एक व्यक्ति का पिकअप चलाकर घर का खर्चा चलाने में पिता का सहयोग करने लगा। मंगलवार को हुई घटना ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!