वैश्विक महामारी से बचाव के लिए सांसद की अनोखी पहल, मास्क बनाकर जन-जन तक पहुंचाने का उठाया बीड़ा

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला (बरेली) । आज सांसद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा उपलब्ध कराए गए हाथ से निर्मित मास्क को भाजपा के पूर्व जिला मंत्री एवं सभासद अतुल गुप्ता द्वारा वितरण कराया गया। मंत्री दीपक भारद्वाज के साथ सिरौली मंडल अध्यक्ष भाजपा यशू गुप्ता तथा अनिल लोधी आदि रहे ।
नगर मंत्री दीपक भारद्वाज ने बताया कि वे सांसद धर्मेंद्र कश्यप के हाथ से निर्मित मास्क को लगातार जनप्रतिनिधियों, व्यापारी व समाजसेवी लोगों को उपलब्ध करा रहे हैं जिससे वे भी समाज के अन्य वर्गों के लोगों को इन मास्को को उपलब्ध करा सके। उन्होंने बताया कि विभिन्न गांवों का भ्रमण करके प्रधानों द्वारा जानकारी हासिल कर गांव के निर्बल ,असहाय लोगों को राशन और अन्य व्यवस्था का भी प्रबंध कर रहे हैं।

सांसद धर्मेंद्र कश्यप अपने घर पर निरंतर 1000 मास्क का रोज सिलाई करा रहे हैं जिसमें उनकी पत्नी व बच्चे व समय मिलने पर सांसद खुद भी मास्क बनाते हैं । पार्टी पदाधिकारी उनके द्वारा बनाए गए मास्क को निरंतर आंवला संसदीय क्षेत्र में वितरित कर रहे हैं जिससे यह मास्क जन-जन तक पहुंच सके और इस वैश्विक महामारी को मात दे सकें। मास्क देते समय हम लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं कि वे मास्क पहनकर ही घर से बाहर जरूरी काम के लिए निकले जिससे वायरस का प्रभाव सांस द्वारा एक दूसरे के प्रति ना हो पाए । आपस में फिजिकल डिस्टेंसिंग भी बनाए रखें । अभी हमें और सुरक्षित रहते हुए चलना है जिससे हम इस वैश्विक बीमारी के प्रति विश्व में नया कीर्तिमान स्थापित कर सकें।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!