सोनभद्र में रोडवेज बसों का संचालन ठप, एआरएम ने बताया यह कारण, पढ़े खबर

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिले में गुजरात से लौटे 4 प्रवासी श्रमिकों में से बहराइच निवासी एक श्रमिक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन की ओर से जारी निर्देश मिलने के बाद परिवहन निगम ने बसों का संचालन मंगलवार से ठप कर दिया।
बताते चलें कि ग्रीन जोन में शामिल जिले वासियों को लॉकडाउन फेज-3 में विशेष सहूलियत और छूट दी गई है लेकिन जैसे ही गुजरात से श्रमिक ट्रेन से मजदूरों को लेकर सोनभद्र पहुंची, थर्मल स्कैनिंग के बाद भेजे गए सैम्पल में बहराइच निवासी एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गयी, जिसके बाद जिले में हड़कम्प मच गया। हालांकि युवक बाहरी जिले का था लेकिन सोनभद्र उतरा था और उसका संपर्क ट्रेन में अथवा ट्रेन से उतरने के बाद किससे-किससे हुआ, इस आशंका को देखते हुए प्रशासन ने एतिहातन बसों का संचालन बन्द करने का निर्णय लिया, यानी अब रोडवेज बसें नहीं चलेगी।

इस संबंध में एआरएम ए0के0 सिंह ने बताया कि “मंगलवार को जिलाधिकारी ने एक निर्देश दिया कि जिले में एक कोरोना पॉजिटिव मिलने के कारण संचालित हो रही बसों को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया जाय। उन्होंने बताया कि जितने दिनों तक बसें चली लोगों के सहूलियत को ही ध्यान में रखकर चलाया गया, उससे कोई लाभ नहीं हुआ। उन्होंने उम्मीद जताई कि फिर से सोनभद्र में बसें चलेंगी लेकिन प्रशासन का आदेश का इंतजार रहेगा।”


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!