दिल्ली से बंगाल के लिये साइकिल से निकले श्रमिकों को आंवला में किया गया क्वारंटीन

आलोक शर्मा (संवाददाता)

बरेली आंवला। आज दिल्ली के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना गांव में कृषि कार्य करने वाले मजदूर अपनी साइकिल से आंवला आ पहुंचे। यह मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के थाना डोमकोल के रहने वाले है। यह मुजफ्फर नगर से पश्चिम बंगाल जाने के लिए साइकिल से निकले थे जिस पर स्थानीय नागरिकों की नजर पड़ी तुरंत उन्हें खाने की व्यवस्था कराई गई व पुरैना विधायक धर्मपाल सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जिसमें जिलाध्यक्ष वीर सिंह पाल व सत्य प्रकाश गुप्ता उर्फ सप्पू भैया ने सभी मजदूरों के लिए फल व बिस्कुट का वितरण किय, उनके लिए भोजन की भी व्यवस्था कराई।
जैसे ही आंवला के एसडीएम केके सिंह व प्रशासन को इस बात का पता चला कि 13 मजदूर साइकिल द्वारा दिल्ली से पश्चिम बंगाल के लिए जा रहे हैं जो इस समय पुरैना पर स्थित है एसडीएम केके सिंह ने अपना दायित्व निभाते हुए इन मजदूरों को क्वारैंटाइन करवाया। अभी यह 13 मजदूर भामौरा के निकट स्थित क्वारेंटेन सेंटर में है। प्रशासन क्वारैंटिन समय पूरा होने के बाद इन मजदूरों को इनके शहर तक इनको पहुंचाएगा , तब तक की इनकी सारी व्यवस्था प्रशासन देखेगी।

अब सोचने वाली बात यह है कि सरकार मजदूरों को उनके घर पहुँचाने के लिए हर संभव मदद के वादे कर रही है किन्तु यह मजदूर दिल्ली से साइकिल की यात्रा करते हुए पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के थाना डोमकोल तक साइकिल से जाने को मजबूर है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!