कोटेदारों ने जिलाधिकारी को दिया पत्रक, दी इस्तीफे की चेतावनी

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

ग़ाज़ीपुर । गाजीपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखकर कोटेदारों में दहशत है। फेयर प्राइज शॉप डीलर एसोसिएशन के बैनर तले कोटेदारों ने जिलाधिकारी को सात सूत्रीय पत्रक लिखकर चेतावनी दी है कि अगर 20 मई तक सुरक्षा की व्यवस्था नहीं की गई तो 22 मई को सामूहिक इस्तीफा दे देंगे। कोटेदारों ने पत्रक में लिखा है कि प्रत्येक गांव में पर्यवेक्षक व नोडल अधिकारी नियुक्त हैं उन्हीं से मशीन पर अंगूठा लगवाया जाए। हम अपनी जान जोखिम में डालकर अंगूठा लगवाने में असमर्थ हैं।
सर्वर में खराबी के कारण मशीन काम नहीं करती है इससे विवाद की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। दो महीने के निश्शुल्क वितरण के बाद भी विभाग की शिथिलता के कारण कमीशन का भुगतान नहीं हो पाया है। बार-बार मांग करने के बावजूद कोटेदारों का बीमा नहीं किया गया और न ही साबुन व सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई। आरोप लगाया है कि शिकायतों की विधिवत जांच किए बगैर ही कोटेदारों पर कार्रवाई कर दी जा रही है। जिलाध्यक्ष नरेंद्र पाल सिंह, चंद्रभान सिंह, पंकज सिंह, रामकरन यादव, केशव राय, शफीक अहमद आदि थे।

जो सुविधाएं उपलब्ध हैं उसे दिया जा रहा है। कोटेदारों की जो मांग है उससे उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। जल्द ही उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा – कुमार निर्मलेन्दु, जिलापूर्ति अधिकारी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!