सलमान खान का नया गाना ‘तेरे बिना’, जैकलीन फर्नांडिस भी दिखाई देंगी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी दिलदारी के लिए मशहूर हैं। कोरोना वायरस की वजह से देश में जारी लॉकडाउन में बॉलीवुड के भाईजान कोरोडों का दान देने के बाद भी लोगों की मदद के लिए लगातार सामने आ रहे हैं। वह हर तरह से गरीबों की मदद में शामिल हो रहे हैं। वहीं आइसोलेशन में रहकर सलमान अपने फैंस को कोरोना वायरस से सावधान रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील भी कर रहे हैं। अभी हाल ही में सलमान खान ने कोरोना से संबंधित अपना एक वीडियो सॉन्ग ” प्यार करोना” लेकर सामने आए थे, जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया है। अब खबर है कि गाना प्यार करोना के बाद वह अपना नया गाना ” तेरे बिना ” लेकर आ रहे हैं। हालांकि इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी दिखाई देंगी।

दरअसल, सोशल मीडिया पर सलमान और जैकलीन का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में दोनों अपने नए गाने को लेकर बात कर रहे हैं। सॉन्गे ‘तेरे बिना’ को लेकर सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने वलुशा को लॉकडाउन इंटरव्यू दिया है। इंटरव्यू का ये वीडियो साढ़े चार मिनट का है, जिसे सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इस इंटरव्यू में सलमान कह रहे हैं, ‘एक गाना मेरे जेहन में थे। तो मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं। तो हमारी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर एक हमारे बचपन का दोस्त रहता है, जिसका नाम है अज्जू भाटिया। तो जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया।’ सलमान खान वीडियो में आगे कह रहे हैं, ‘यह गाना किसी फिल्म में फिट नहीं हो रहा था, यह इस तरह का सॉन्ग है। तो मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं। अपना प्रोडक्शन हाउस तो है ही। हमें इस गाने की शूट करने में 4 दिन लगे।’

इस गाने से जब जैकलीन से सवाल किया गया उन्होंने कहा, “यह मेरा घर है” इस गाने को सलमान खान ने गाया है। अब देखना होगा कि ये सॉन्ग कब रिलीज होता है। इसके बाद जैकलीन ने कहा कि, ‘जहां ऐसे शूट के लिए तमाम लाइट, मैकअप और बाकी की चीजों के लिए लोगों की जरूरत होती थी, वहीं यहां केवल तीन लोगों ने सारा काम कर लिया। उन्होंने कहा मैंने गाने की शूटिंग के साथ-साथ लाइट आदि चेक का काम भी किया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!