व्यापारी अपने अपने रोस्टर के अनुसार खोलें दुकान/प्रतिष्ठान- एसएचओ

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

बिलसंडा पीलीभीत । लॉक डाउन-थ्री में प्रशासन द्वारा दुकानदारों व आम जन मानस की आवश्यकताओं के दृष्टिगत कुछ राहत दी गयी हैं जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों में रोस्टर के अनुसार सशर्त दुकान खोलने की अनुमति दी गयी है।
वही इस दौरान भ्रम की स्थिति न बने इसलिए प्रभारी थाना निरीक्षक थाना बिलसंडा नरेश कुमार कश्यप ने दुकानदारों से अपने-अपने रोस्टर के साथ ही समय अनुसार दुकान खोलने की अपील की गई है।
साथ ही उन्होंने बताया कि सोमवार, मंगलवार को विशातखाना, रेडीमेड, गारमेंट,वस्त्रालय, और बुधवार बृहस्पतिवार को बर्तन, जूते चप्पल की दुकान, स्टेशनरी, चश्माघर, ज्वैलरी शॉप, तथा शुक्रवार,शनिवार को मोबाइल की दुकानें, इलेक्ट्रिक एन्ड इलैक्ट्रानिक्स, हार्डवेयर, सैनेटरी की दुकान प्रातः 7 बजे से 11 बजे तक खोली जाएंगी।
इस दौरान सभी दुकानदारों व ग्राहकों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य होगा । तथा क्रेता और विक्रेता दोनों के लिये मास्क लगाना भी अनिवार्य है।
आवश्यक वस्तुओं की जो दुकानें पूर्व से संचालित हो रही हैं वह यथावत चलती रहेंगी। दुकान के अंदर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।
वही ऐसे व्यापारी प्रतिष्ठान जिसमें ग्राहक का प्रवेश आवश्यक है, वह व्यापारी अपनी दुकान पर थर्मल स्कैनर रखेगा, तथा आने वाले प्रत्येक ग्राहक की थर्मल स्कैनिंग के बाद ही दुकान में प्रवेश देगा।
जो दुकानदार प्रशासन के आदेश का पालन नहीं करेगा उसके विरूद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!