चीनी लेकर जा रहा तेज रफ़्तार कंटेनर ट्रेलर पेड़ से टकराया, चालक घायल

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

जहानाबाद पीलीभीत । चीनी की बोरियों से भरे कंटेनर का संतुलन बिगड़ जाने के कारण पेड़ से टकराकर कंटेनर ट्रेलर सहित पलट गया।इस दुर्घटना में चालक बुरी तरह से घायल हो गया है। घटना की वजह चालक को नींद आना बताया जा रहा है।
चौकी प्रभारी शाही कमलेश कुमार के द्वारा मीडिया संवाददाता को दी गई जानकारी के अनुसार आज दोपहर 3:00 बजे के लगभग एक कंटेनर ट्रक नंबर आर जे 05 जी बी7644 ट्राला सहित पीलीभीत में ललित हरी शुगर फैक्ट्रीज से चीनी को भरकर गुजरात को जा रहा था शाही चौकी क्षेत्र के खमरिया पुल के पास नहर के समीप चालक सत्येंद्र कुमार जो भरतपुर राजस्थान का निवासी है नींद आ जाने के कारण ट्रक कंटेनर का संतुलन बिगड़ जाने से चीनी से भरा कंटेनर ट्राला सहित पेड़ से टकराते हुए पलट गया है।वहीं चालक ट्रक सहित पेड़ में घुस गया जिसको क्रेन बुलाकर मेरे अलावा कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार,कांस्टेबल शुभम कुमार तथा क्षेत्रवासियों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से बाहर निकाला जा सका।घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल पीलीभीत भेज दिया गया है।
इस दुर्घटना में शाही चौकी प्रभारी कमलेश कुमार,कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार और कांस्टेबल शुभम कुमार के अलावा खमरिया पुल में स्थाई निवासी बैध दिनेश कुमार सहित क्षेत्रवासियों की सहायता से चालक को बुरी तरह से पेड़ में घुसे ट्रक से जीवित निकाला गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!