जनपद न्यूज Live के खबर का असर, डीएम-एसपी पहुंचे बालू साइड, दिए कई निर्देश

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

विंढमगंज । स्थानीय थाना से लगभग 14 किलोमीटर पश्चिम व दुद्धी तहसील मुख्यालय से करीब 4 किलोमीटर पूरब स्थित कनहर नदी के कोरगी बालू साइड पर बाहरी गाड़ियों के प्रवेश पर खतरा मंडराने लगा है । बाहरी गाड़ियों के आने से जहां ग्रीन जोन जनपद पर खतरा बढ़ता जा रहा है वहीं लोग भी खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं । इस खतरे को देखते हुए दुद्धी व ओबरा के विधायकों ने सीएम योगी समेत जिला प्रशासन को पत्र लिखकर बाहरी गाड़ियों के प्रवेश पर पाबंदी लगाने की बात कही है ।

जनपद न्यूज Live ने आज इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया । जिसके बाद का जिला प्रशासन ने खबर को संज्ञान में लेकर शनिवार दोपहर बाद बालू साइड पर पहुंच गए । जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने विंढमगंज थानाध्यक्ष समेत संबंधित अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग व ट्रकों की भीड़ किसी भी सूरत में ना लगे, इसके लिए आप सभी लोग कोरोना महामारी से संबंधित आदेशों का अक्षरसः कढ़ाई के साथ पालन करें। किसी भी दशा में दूसरे जिले से आने वाले ट्रकों को समूह में नहीं रहने दिया जाए तथा ट्रकों के ड्राइवर व खलासी पर गहन निगरानी रखी जाय । साथ ही बालू के ठेकेदार के द्वारा साइड पर कोरोना वायरस से बचाव के संपूर्ण जिम्मेदारी के साथ-साथ सैनिटाइज करने की संपूर्ण व्यवस्था मुकम्मल की जाए। इस मौके पर खनन अधिकारी मोहम्मद महबूब, दुद्धी एसडीएम सुशील कुमार यादव, दुद्धी सीओ संजय वर्मा, थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह सहित पूरा महकमा मौजूद रहें ।

लेकिन बड़ा सवाल अभी भी यह है कि क्या छोटी गाड़ियों के लिए ही कोरोना संक्रमण का खतरा है, ट्रक जैसे कमर्शियल गाड़ियों के लिए नहीं । क्योंकि ट्रकें जिन- जिन जिलों से खनन क्षेत्रों में आ रही है वह शासन व प्रशासन दोनों की मुश्किलें बढ़ा सकती है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!