रुड़की से आकर मस्जिद में छिपे 16 लोगों पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

कृपा शंकर पांडेय (संवाददाता)

फाइल फोटो

ओबरा । वैश्विक महामारी को लेकर सरकार द्वारा लॉक डाउन किये जाने के बाद ओबरा मिल्लत नगर मस्जिद में रुड़की से आकर रह रहे 16 लोगों पर प्रशासन ने मामला दर्ज कर लिया है । सभी 16 लोगो के ऊपर धारा 188, 269, 270 तथा 3 महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है ।

बतादें कि कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार ने लॉक डाउन की घोषणा की थी । सभी को गृह पर रहने का आदेश था । साथ ही भीड़ इक्कठा न हो इसके लिए सरकार ने सख्त निर्देश दिए थे, बताया गया था कि सोशल डिस्टेंसिंग बहुत जरूरी है । लेकिन ओबरा के मिल्लत नगर मस्जिद में रुड़की से आकर रह रहे 16 लोगों की जानकारी जैसे ही प्रशासन को भी प्रशासन ने आनन-फानन है सभी लोगों को स्थानीय शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज में क्वॉरेंटाइन कर दिया ।

इसके पूर्व शुक्रवार को सभी क्वॉरेंटाइन 16 लोगों को स्थानीय पुलिस ने बस पर बैठाकर थाने पहुंचाया और वीडियो कांफ्रेंसिंग कराने के पश्चात उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर पुनः सभी लोगों उसी शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज में भेज दिया ।

ओबरा क्षेत्राधिकारी भास्कर वर्मा ने बताया कि डीएम एस राज लिंगम के आदेश पर सभी लोगों पर मुकदमा लिखा गया है । इनपर बिना सूचना दिए छिपे होने का आरोप था ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!