आलिया ने इंस्टाग्राम के जरिए ऋषि कपूर को दी खास श्रद्धांजलि, लिखा- लव यू ऋषि अंकल

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर अब हम सब के बीच नहीं रहे । उन्होंने आज मुंबई के एक अस्पताल में 67 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली ।मुंबई में ही बेहद कम लोगों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया । ऋषि कपूर चले गए, लेकिन अपने पीछे अपनी हज़ारों लाखों ऐसी यादें छोड़ गए जो उनके चाहने वालों का कभी साथ नहीं छोड़ेंगी ।

ऋषि कपूर के जाने से फैंस उदास हैं, तो सिनेमा जगत भी शोक में डूबा हुआ है । रनबीर कपूर की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी उनके अंतिम संस्कार के वक्त साथ नज़र आईं । अब आलिया ने इंस्टाग्राम के जरिए रनबीर के पिता ऋषि कपूर को खास श्रद्धांजलि दी है । आलिया ने एक लंबा बयान जारी कर उनके साथ अपने रिश्तों का ज़िक्र किया । साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीर भी सभी के साथ साझा की ।

अपने बयान में आलिया भट्ट ने लिखा, “जो शख्स मेरी ज़िंदगी में बहुत सारा प्यार और खुशियां लेकर आया हो, मैं उस खूबसूरत शख्स के बारे में क्या कह सकती हूं । आज सभी लेजेंड ऋषि कपूर के बारे में बात कर रहे हैं. हालांकि मैंने उन्हें अपनी पूरी ज़िंदगी ऐसे ही जाना । बीते दो सालों में मैंने उन्हें एक दोस्त, एक साथी चानीज़ खाने का शौकीन, सिनेमा लवर, एक फाइटर, एक लीडर, एक खूबसूरत कथावाचक, एक उत्साही ट्वीटर और एक पिता के तौर पर जाना।”

आलिया ने ऋषि कपूर से मिले प्यार को याद करते हुए लिखा, “बीते दो सालों में जो प्यार मुझे उनसे मिला, वो ऐसा था जैसे वो मुझे बेहद गर्मजोशी से गले लगा रहे हों, जिससे मुझे हमेशा खुशी मिली । मैं कायनात की शुक्रगुज़ार हूं कि उसने मुझे उनसे मिलने का मौका दिया । आज हम में से कई यही कहेंगे कि वो हमारे परिवार की तरह थे । क्योंकि उन्होंने आप सभी को ऐसा ही एहसास कराया है । लव यू ऋषि अंकल । हम आपको हमेशा याद करेंगे । आपका शुक्रिया।”

आपको बता दें कि आलिया भट्ट बीते कुछ सालों से ऋषि कपूर के काफी करीब थीं । इसकी वजह रनबीर कपूर हैं ।

जब ऋषि अमरिका में अपना इलाज करा रहे थे, तब भी आलिया रनबीर के साथ उन्हें देखने गई थीं । हाल के दिनों में कई मौकों पर आलिया ऋषि कपूर से मुलाकात करती रही हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!