संपत्ति विवाद में सिरफिरे ने पहले उतार दी 6 लोगों को मौत के घाट, बाद में कर दिया सरेंडर

उत्तर प्रदेश की राजधानी में लॉकडाउन के दौरान एक सिरफिरे युवक ने अपने पूरे परिवार को तेजधार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के सिर पर इस कदर मौत का जुनून सवार था कि उसने दो मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा और बेरहमी से उन दोनों की गर्दन काट दी। इस सामूहिक हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया

सामूहिक हत्याकांड की यह वारदात लखनऊ के बंथरा थाना इलाके की है, जहां गोदौली गांव में अजय नामक एक युवक ने तेजधार हथियार से अपने माता-पिता, भाई-भाभी और भतीजा-भतीजी को काट डाला।युवक विक्षिप्त बताया जा रहा है।जिसने अपने पूरे परिवार को गडांसे से काटकर मार डाला।आधा दर्जन लोगों को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी युवक खुद ही थाने जा पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

वहां जाकर उसने पुलिस को इस सनसनीखेज हत्याकांड की जानकारी दी । पुलिस आरोपी अजय को साथ लेकर मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए ।

प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी के घर में सम्पत्ति विवाद था । इसी दौरान अजय को पता चला कि संपत्ति बेच दी गई और उसे बताया नहीं गया। बस इसी बात से खफा होकर आरोपी अजय ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला । पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!