मशहूर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन, फ़िल्म जगत में शोक की लहर

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है। वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे। उनकी हालत काफी गंभीर थी । रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान पेट की समस्या से जूझ रहे थे ।।उन्हें Colon infection हुआ था ।

इरफान की तबीयत काफी बिगड़ गई थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल के आईसीयू वो आईसीयू में भर्ती थे । अब ये खबर सामने आई है कि उन्होंने जिंदगी की जंग हार गए और इस दुनिया को अलविदा कह दिया । इरफान खान की मौत की जानकारी देते हुए परिवार की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जो काफी भावुक कर देने वाला है ।

डायरेक्टर शूजीत सरकार ने भी इरफान खान के निधन की खबर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान । तुम लड़े और लड़े और लड़े । मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा । हम दोबारा मिलेंगे । सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं । तुमने भी लड़ाई लड़ी। सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया। ओम शांति । इरफान खान को सलाम ।

बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनाताओं में शामिल इरफान खान के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स सदमे में हैं। दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का पता चला था। विदेश में इस बीमारी का इलाज कराकर इरफान खान ठीक हो गए थे । भारत लौटने के बाद इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम में काम किया था । किसे पता था ये मूवी इरफान की जिंदगी की आखिरी फिल्म साबित होगी ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!