कण्टेनमेंट जोन/क्षेत्र में जनसामान्य का बाहर से अन्दर एवं अन्दर से बाहर का आवागमन अग्रिम आदेशों तक पूर्णतयाः प्रतिबन्धित-जिलाधिकारी

दीनदयाल शास्त्री ब्यूरो

पीलीभीत। जनपद में एक व्यक्ति जो ग्राम टोडरपुर का निवासी था जिसको इंदौर (मध्यप्रदेश) से दिनांक 21 अप्रैल 2020 को वापस लौटने के कारण, गर्वन्मेंट इण्टर काॅलेज नगर अमरिया में स्थापित शैल्टर होम में दिनांक 21 अप्रैल.2020 को क्वारेंटाईन किया गया था। दिनांक 26 अप्रैल 2020 को उक्त कोविड-19 नोवेल कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। जिस कारण तहसील अमरिया में शैल्टर होम से 03 किमी0 तक की दूरी के दायरें के 10 ग्राम/मजरों को कण्टेनमेंट जोन घोषित किया जाता है। जिसमें सैनटाईजोन एवं एक्टिव केस सर्च की कार्यवाही की जायेगी, साथ ही कण्टेनमेंट जोन/क्षेत्र में जनसामान्य का बाहर से अन्दर एवं अन्दर से बाहर का आवागमन (अपरिहार्य कारणों के अतिरिक्त) अग्रिम आदेशों तक पूर्णतयाः प्रतिबन्धित किया जाता है।
उपरोक्त के अतिरिक्त संक्रमित व्यक्ति के साथ आये हुये अन्य 02 व्यक्ति जो जनपद के ग्राम सुन्दरपुर ब्लाॅक ललौरीखेड़ा तहसील सदर तथा ग्राम पंचायत धनगवां के मजरा तनाया ब्लाॅक बिलसण्डा तहसील बीसलपुर के निवासी थे एवं संक्रमित व्यक्ति के गहन सम्पर्क में थे तदहेतु उपरोक्त ग्रामों में एक किलोमीटर के दायरें में आवागमन (अपरिहार्य कारणों के अतिरिक्त) अग्रिम आदेशों तक पूर्णतयाः प्रतिबन्धित किया जाता हैै व उक्त ग्रामों में भी सैनेटाईजेशन एवं एक्टिव केस सर्च कार्यवाही सुनिश्चित की जाये। चूंकि संक्रमित व्यक्ति ग्राम टोडरपुर तहसील अमरिया के बाहर स्थित स्कूल तक गया था। अतः ग्राम टोडरपुर ब्लाॅक व तहसील अमरिया के 01 किलोमीटर के दायरे में जनसामान्य का बाहर से अन्दर एवं अन्दर से बाहर का आवागमन (अपरिहार्य कारणों के अतिरिक्त) अग्रिम आदेश तक पूर्णतयाः प्रतिबन्धित रहेगा तथा सैनीटाईजोन व एक्टिव सर्च की कार्यवाही सम्बन्धित विभागों के द्वारा सम्पादित की जायेगी।
कार्यालय आदेश संख्या 1878/न्याय सहायक-2020, दिनांक 27 अप्रैल 2020 को अतिक्रमित करते हुये उपरोक्त आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया जाता है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!