प्रयागराज से प्रतियोगी छात्रो को कुशीनगर लेकर जा रही बस अयोध्या में दुर्घटना, सीएम ने लिया संज्ञान

■ डी.एम.तथा एस.एस.पी. को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश

■ सभी छात्रों को सुरक्षित घर भेजने के निर्देश

अयोध्या । प्रयागराज से कुशीनगर जा रहे छात्र-छात्राओं के घायल होने का मामला प्रकाश में आने के बाद जिले में हड़कम्प मच गया । जिलाधिकारी अनुज झा व एसएसपी आशीष तिवारी अन्य अधिकारियों के साथ तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे और घायल छात्र-छात्राओं का हाल-चाल लिया । 10 छात्र-छात्रा समेत 12 लोग जिला अस्पताल में भर्ती किये गए हैं । मामूली घायल 15 छात्र-छात्राओं को जिला अस्पताल से बस लेकर कुशीनगर रवाना कर दिया गया है। हादसा कोतवाली बीकापुर के बिलारी के पास प्रयागराज हाईवे पर हुआ ।

बतादें कि लॉक डाउन में प्रयागराज में फंसे छात्र छात्राओं को उनके घर तक पहुंचाने का निर्देश सरकार ने दिया था । जिसके क्रम में यह बस जा रही थी। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर को नींद आने के बाद सामने जा रही ट्रक में पीछे से टक्कर मारी थी ।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज से प्रतियोगी छात्रों को कुशीनगर लेकर जा रही बस की जनपद अयोध्या में हुई दुर्घटना का संज्ञान लिया है। उन्होने जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।उन्होने सभी छात्रो को सुरक्षित घर भेजने के निर्देश भी दिए हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!