वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रिलीज से जुड़ी कुछ खास बातें,जानें

कोरोना वायरस जैसी महामारी ने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को ठप कर दिया है। हालात इतने बिगड़ गए हैं कि बड़ी-बड़ी फिल्मों को पोस्टपोन किया जा रहा है, शूटिंग को रोक दिया गया है और ऐसे में सभी सितारे हैं घर पर कैद हैं। इसी कड़ी में हाल ही में खबर आई थी कि डेविड धवन के निर्देशन में बन रही वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 को पोस्टपोन कर दिया गया है। हालांकि वरुण धवन ने इसी बीच अपनी इस फिल्म से जुड़ी एक खुशखबरी दी है।

दरअसल हाल ही में वरुण धवन ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया वर्चुअल कनेक्शन के सभी से रूबरू हुए। इतना ही नहीं एक्टर ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक चैट सेशन भी रखा था, जिसमे उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रिलीज से जुड़ी कुछ खास बातें की। एक्टर ने कहा, “कुली नंबर 1 को अब से एक सप्ताह बाद रिलीज किया जाना था हालांकि अब ऐसा संभव हीं। ऐसे में मैं इस महामारी के खत्म होने के बाद फिल्म के रिलीज की उम्मीद करता हूं।” उन्होंने चैट में यह भी कहा कि वह अपने जन्मदिन पर फिल्म से जुड़ा कुछ शेयर करने वाले थे लेकिन उन्हें ये करने के लिए मना किया गया है।

अब वरुण धवन के इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि उनकी फिल्म जो 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी जो अब वह लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही रिलीज होगी।

बता दें कि इस फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा प्रोड्यूस है। फिल्म में सारा और वरुण के अलावा, परेश रावल, शिखा तलसानिया, जॉनी लीवर, जावेद जाफ़री और राजपाल यादव महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कुली नंबर 1 में गोविंदा ने भी काफी टपोरी भाषा की शुरुआत की थी। लोगों ने गोविंदा के इस रोल को काफी पसंद किया था।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!