वर्तिका महिला मंडल ने जरूरतमंदों को किया खाद्यान्न सामग्री का वितरण

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर । एनटीपीसी रिहंद की महिलाओं द्वारा संचालित स्वयं सेवी संस्था वर्तिका महिला मण्डल ने रविवार को कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के बीच जरूरत मंद ग्रामीणों को खाद्यान्न सामग्री प्रदान की । ज्ञात हो कि वर्तिका महिला मंडल की महिलाएँ कोविड-19 से लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही हैं ।

अध्यक्षा पद्मा आयंगर के नेतृत्व में महिलाओं ने न केवल एनटीपीसी रिहंद के आस-पास रहने वालों को खाद्यान्न सामग्री देकर सहायता की है बल्कि हजारों की संख्या में मास्क तथा ग्लब्स तैयार करके जरूरतमंदों में बाँटे हैं । खाद्यान्न सामग्री में मुख्यतः चावल, दाल, सारसो तेल, आलू आदि सामग्री शामिल थी।

महिला शक्ति ने एनटीपीसी रिहंद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए एक कवच की तरह कार्य किया है । आस-पास के ग्रामीणों ने तथा जरूरत मंदों ने खाद्य सामग्री प्राप्त करके प्रसन्नता व्यक्त की तथा वर्तिका महिला मंडल के प्रति आभार जताया । एनटीपीसी रिहंद के वर्तिका महिला मण्डल ने सामाजिक कार्यों में पूर्व में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है । खाद्यान्न सामग्री वितरण कार्यक्रम में अध्यक्षा पद्मा आयंगर के साथ मुख्य रूप से राजलक्ष्मी साहू, माधवी रमेश आदि ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!