अपडेट : धारदार हथियार से वार कर अधेड़ की हत्या

विनोद कुमार (संवाददाता)
* घर से कुछ दूर खलिहान में सोया था अधेड़
* मौके पर पहुंच पुलिस अधीक्षक ने ली जानकारी

शहाबगंज । थाना क्षेत्र के जिगना गाँव मे बीती रात घर से कुछ दूर खलिहान में सोए रामदुलारे उर्फ कपिल यादव उम्र 55 वर्ष नामक अधेड़ व्यक्ति की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब मृतक की पत्नी प्यारी देवी भोर में बूंदा-बांदी होने पर पति को जगाने गई उसके द्वारा कई बार जगाने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो वह मच्छरदानी को हटाई तो खून देखकर सन्न रह गई और चिल्लाने लगी। शोर सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए।इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय के लिए भेज दिया।
रामदुलारे यादव 55 वर्ष घर से सौ मीटर की दूरी पर अपने बंगले के बाहर खलिहान में सो रहा था। रात्रि में मौका पाकर अज्ञात हमालवरों ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पत्नी बूंदाबांदी होने पर जगाने गई तो पति को खून से लतफत देख चिल्लाने लगी। शोर सुनकर पहुंचे
ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी फौरन पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी नीरज सिंह तथा थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों से व इकलौते पुत्र मुलायम से घटना के बाबत पूछताछ की। घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक हेमन्त कुटियाल ने मौके पर पहुँच परिवार के लोगों से आवश्यक जानकारी ली।
क्षेत्राधिकारी नीरज सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र मुलायम की तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस मामले की जल्द ही खुलाशा करेगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!