भाजपाइयों ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

अनिता अग्रहरि (संवाददाता)

धीना । लॉक डाऊन को पालन कराने के लिए दिन रात लगे कोरोना योद्धाओं का रविवार की दोपहर भाजपा धानापुर पूर्वी मंडल अध्यक्ष राजेश तिवारी के नेतृत्व में सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया।इसमें कोरोना वायरस के लॉक डाऊन का पालन कराने वाले कोरोना योद्धाओं में पुलिसकर्मियों को फूल, ग्लूकोज व फल देकर सम्मानित किया।
जनपद में पुलिस की सक्रियता से लॉक डाऊन पूरी तरह से सफल हो रहा है।पुलिस रात दिन मेहनत कर आम जनमानस को कोरोना वायरस से बचाने का काम कर रहे है।इसके लिए भाजपाइयों ने रविवार को कोरोना योद्धाओं में धीना थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार, कमालपुर चौकी प्रभारी कपिलदेव यादव सहित हमराहियों को फूल, ग्लूकोज व फल देकर उत्साहवर्धन किया।भाजपा धानापुर पूर्वी मंडल अध्यक्ष राजेश तिवारी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड 19 के संक्रमण को रोकने में लॉक डाऊन को सफल बनाने में पुलिसकर्मी काफी ईमानदारी से कार्य कर रहे है।आज पुलिसकर्मियों के सहयोग से लॉक डाऊन का पूर्ण पालन हो रहा है।इनके सहयोग से जनपद काफी सुरक्षित है।इसके लिए कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने का काम किया जा रहा है।

इस मौके पर मंडल उपाध्यक्ष शैलेंद्र तिवारी, जिला कार्यकारिणी सदस्य गणेश अग्रहरि, बब्बू दुबे, मंडल मंत्री विकास गुप्ता, योगेंद्र सिंह, आलोक राय आदि रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!