हरियाण व अन्य राज्यों से जनपद में आये श्रमिकों को जनपद की सीमा पर प्राप्त व स्वास्थ्य परीक्षण आदि कराये जाने हेतु समिति का किया गया गठन

दीनदयाल शास्त्री ब्यूरो

पीलीभीत । कोविड-19 (नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण के फलस्वरूप हरियाणा व अन्य राज्यों से श्रमिकों/मजदूरों तथा अन्य व्यक्तियों के जनपद में आने की निरन्तर सूचनायें प्राप्त हो रही हैं।
अतः हरियाणा एवं अन्य राज्यों से जनपद में आये श्रमिकों/मजदूरों तथा अन्य व्यक्तियों को जनपद की सीमा पर प्राप्त किये जाने, स्वास्थ्य परीक्षण कराये जाने, खान-पान तथा शैल्टर होर में उनके ठहरने आदि की सम्पूर्ण व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराये जाने हेतु जिलाधिकारी के आदेश के क्रम में समिति का गठन किया गया हैः- पी0डी0 डी0आर0डी0ए0 (मो0नं0-9454464684) नोडल अधिकारी, ए0आर0टी0ओ0 पीलीभीत (मो0नं0-7752805154) सहायक अधिकारी एवं ए0आर0एम0 रोडवेज पीलीभीत (मो0नं0-9412705039) सहायक अधिकारी नामित किये गये हैं।
उपरोक्तानुसार नामित समिति के नोडल अधिकारी/सहायक अधिकारी, उक्त व्यकितयों की जनपद में आगमन की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल उच्चाधिकारियों के मार्गदर्शन में समस्त व्यवस्थायें सुनिश्चित करायेंगे। इसके अतिरिक्त शासन/अन्य स्तर से उपरोक्त से सम्बन्धित सूचनायें मांगे जाने पर नोडल अधिकारी कंट्रोल रूम के माध्यम से सम्बन्धित को सूचना प्रेषित करते हुये जिलाधिकारी को भी अवगत कराया जायेगा।
उपरोक्त आदेश ततकाल प्रभाव से लागू होगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!