राशिफल जाने कैसा होगा आज आपका दिन

डॉ शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

दैनिक पंचांग- श्री संवत:- 2077, शक:-1942 , सूर्य:- उत्तरायण, गोल:- उत्तर, ऋतु:- बसंत, महीना:- वैशाख, पक्ष:- शुक्ल, तिथि:- प्रतिपदा (दिन में 8:55), नक्षत्र:- भरणी (सायं 5:44), चंद्रमा मेष राशि पर, सूर्य मेष राशि पर, सूर्योदय:- 5:46, सूर्यास्त:- 6:34, वृष राशि पर चंद्रमा रात्रि 12:12 पर होगा । दामोदर तिथि (असम) में मनाई जाती है ।
मेष राशि:- सुख संपत्ति तथा धन लाभ होने का योग बनेगा। आर्थिक स्थिति सुधार होने का योग बन रहा है। मित्रों के साथ घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं ।
वृष राशि:- व्यापारिक कार्यों में मन लगेगा । अधूरे कार्य पूर्ण होने का भी योग बन रहा है । भाई बंध का सहयोग है ।
मिथुन राशि:- स्वास्थ्य की दृष्टि से मानसिक चिंता आदि संभावनाएं बन रही हैं। पड़ोसियों के साथ उत्साह ही रहेंगे ।
कर्क राशि:- शारीरिक पीड़ा आदि से बचने का प्रयास करें। दूरगामी परिणाम अच्छे निकल रहे हैं ।मांगलिक कार्यों से सचेत रहें। बिना बुलाए कहीं ना जाए, अपमान की स्थिति बन रही है । सिंह राशि:- बौद्धिक कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे। व्यापारियों किसी में भी लाभ मिलने का योग बन रहा है। विशिष्ट जनों का अवसर प्राप्त होने की स्थिति दिखेगी।
कन्या राशि:- यातायात का योग बन रहा है । बहुत ही सावधानी पूर्वक यात्रा करें । छोटी-छोटी बात को किसी से विवाद की भी स्थित बन रही है।धन व्यय की अधिकता दिख रही है ।
तुला राशि:- परिवार में मांगलिक कार्य में धन व्यय होने का योग बन रहा है। नौकरियां क्षेत्रों में पदोन्नत की भी स्थित बन रही है । मित्रों का सहयोग मिलेगा ।घर में आनंद रहेगा ।
वृश्चिक राशि:- किसी संपर्क की अथवा परिवार जनों द्वार उत्सव उत्पन्न होने की स्थिति बन रही है । लाभ में कमी का योग बनेगा ।
धनु राशि:- कार्यों में प्रगति के गी व्यापारिक कार्यों में व्यवधान यहां आने की संभावना बन रही हैं ।शारीरिक पीड़ा का भी सामना करना पड़ सकता है।
मकर राशि:- न्यायालय कार्यों में सफलता में सुधार दिख रहा है। भाई बंधुओं के प्रगति होगी। रक्त विकार की व्याधि तथा फोड़ा आदि का योग बन सकता है । कुंभ राशि:- मानसिक अशांति तथाकथित हो सकती है । कार्य प्रारंभ करने में बहुत जल्दी सफलता मिलने का भी हो रहा है। पत्नी से संबंधित समस्या से ग्रसित हो सकते हैं ।
मीन राशि:- अध्यापन के क्षेत्र में व्यापारिक कार्यों में भी अच्छी प्रगति होगी। माता-पिता को धार्मिक कार्य करने का अवसर प्राप्त होने का योग बन रहा है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!