लॉक डाउन का करें पालन, घरों में करें इबादत

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज रॉबर्ट्सगंज चौकी में आगामी रमजान माह को ध्यान में रखते हुए सदर उपजिलाधिकारी यमुनाधर चौहान व क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार तिवारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए बैठक में कुछ चिन्हित लोगों को ही बुलाया गया था। बैठक के दौरान दोनों अधिकारियों ने उपस्थित लोगों से उनकी परेशानियों के बारे में जानकारी ली और आश्वस्त किया कि उनकी परेशानियों का नियमतः और ससमय समाधान भी किया जाएगा।

इस दौरान सदर उप जिलाधिकारी यमुनाधर चौहान ने कहा कि “कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन का अगर कोई भी उल्लंघन करेगा तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।परिस्थिति को देखते हुए इस समय हर धार्मिक स्थलों को बंद किया गया है। रमजान का महीना शुरू होने वाला है। इस महीने में मुस्लिम समुदाय के लोग घर में ही रहकर इबादत करें। कोरोना के खतरे को ध्यान में रखते हुए इस बार संयम और सादगी के साथ घरों में रहकर ही इबादत करें। मुस्लिम समुदाय के लोगों, खासकर युवाओं से लॉकडाउन का पालन करने की अपील करने के साथ-साथ यह चेतावनी भी दी गई कि नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

इसके लिए पुलिस महकमे ने जरूरी तैयारियां भी शुरू कर दी है। क्षेत्राधिकारी राजकुमार तिवारी ने कहा कि “अमन और शांति के साथ लोग घरों में रहकर ही इस बार रमजान मनाएं। युवाओं और उनके परिजनों से खासतौर पर यह अपील की गई है कि इस बार वे घरों से बाहर ना निकलें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करें।”

इस दौरान रॉबर्ट्सगंज थाना प्रभारी मिथिलेश मिश्रा, कस्बा चौकी प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह, हिदायत उल्ला खान, सदर अन्जुमन इस्लामिया कमेटी मुशताक खान, तौकीर खान, दानिश, अजहर खान, रोशन खान, अशरफी रिजवी, शराफत अली, जब्बार खान, आदि लोग मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!